Home > देश > प्रधानमंत्री मोदी के वोटर्स को जागरुक करने वाले ट्वीट पर अमिताभ, अक्षय और करण ने दिया ये जवाब

प्रधानमंत्री मोदी के वोटर्स को जागरुक करने वाले ट्वीट पर अमिताभ, अक्षय और करण ने दिया ये जवाब

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति, उद्योग, खेल और फिल्म जगत समेत अलग-अलग क्षेत्रों के प्रभावशाली लोगों से मतदाताओं को जागरूक करने के लिए आगे आने की बुधवार को अपील की। इस ट्वीट में पीएम मोदी ने आमिर खान, अमिताभ बच्चन, करण जौहर समेत कई बॉलीवुड स्टार्स को भी टैग किया था। इस पर सबसे पहले आमिर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट का जवाब दिया था और उन्होंने कहा कि दुनिया की सबसे बड़े लोकतंत्र के नागरिक होने के नाते हम सबको इसमें शामिल होना चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट पर अमिताभ बच्चन ने भी अपना रिप्लाई कर दिया है। अमिताभ ने लिखा है कि आदरणीय नरेंद्र मोदी जी, 900 मिलियन मतदाता, 543 विजेता। हर वोट संविधान की सर्वोच्चता के लिए है। संविधान लोकतंत्र की पवित्र पुस्तक है। 9 करोड़ मतदाता में से 6 करोड़ मतदाता, 35 वर्ष से कम के हैं। युवा कल के बारे में सवाल पूछते हैं बीते हुए कल के बारे में नहीं! इसलिए आने वाले कल के लिए वोट करें!

करण जौहर ने ट्वीट करके लिखा है, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हम एक बिरादरी के रूप में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए समर्पित हैं और हम ठोस और लोकतांत्रिक भारत के लिए मतदान की शक्ति में संचार करने के लिए समर्पित हैं। जय हिंद।

वहीं अक्षय कुमार ने लिखा, आपने सही कहा नरेंद्र मोदी जी। लोकतंत्र की असली पहचान चुनावी प्रक्रिया में लोगों की भागीदारी भी शामिल है। वोटिंग एक सुपरहिट प्रेम कथा है हमारे राष्ट्र और वोटर्स के बीच।

Leave a Reply