Home > राजनीति > शिव सेना नेता संजय राउत ने कहा- ' भाड़ में जाए कानून, देख लेंगे आचार संहिता '

शिव सेना नेता संजय राउत ने कहा- ' भाड़ में जाए कानून, देख लेंगे आचार संहिता '

नई दिल्लीः शिव सेना के नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कानून एवं चुनाव आयोग को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंंने लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता को लेकर विवादित बयान दिया है। संजय राउत ने रविवार को कहा कि आचार संहिता देख लेंगे। भाड़ में गया कानून। संजय राउत ने यह बयान महाराष्ट्र के ठाणेे जिले के मीरा-भायंदर में एक रैली को संबोधित करने के दौरान दिया।

उन्होंने कहा, हम ऐसे लोग हैं, भाड़ में जाए कानून, आचार संहिता भी हम देख लेंगे। जो बात हमारे मन में है, वो अगर हम मन से बाहर नहीं निकालेंगे तो घुटन से होती है। संजय राउत शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादक भी है। यह पहली बार नहीं है जब संजय राउस विवादित बयान दे रहे हैं। इससे पहले भी वह कई विवादित बयानों को लेकर चर्चाएं बंटोर चुके हैं।

संजय राउत ने इससे पहले अपने एक विवादित बयान में कहा था हमने 17 मिनट में बाबरी मजिस्द को ढहा दिया था, मोदी सरकार राम मंदिर बनाने में इतना वक्त क्यों ले रही है।

संजय राउत ने कहा कि आचार संहिता को लेकर हमेशा डर बना रहता है। जो हमें कानून एवं आचार संहिता की हर बार याद दिलाता है। हम ऐसे लोग हैं जो कहेंगे भाड़ में गया कानून और आचार संहिता को देख लेंगे। इससे पहले संजय राउत अपने एक विवादित लेख को लेकर सुर्खियों में आए थे। उन्हें इसके लिए नोटिस मिला था। उन्होंने शिव सेना के मुखपत्र ‘सामना’ में लेख लिखा था कि भाजपा को किसी भी हाल में कन्हैया कुमार को हराना चाहिए चाहे इसके लिए ईवीएम के साथ छेड़छाड़ ही क्यों न करनी पड़े।

Leave a Reply