Home > राजनीति > शीला दीक्षित ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार संभाला

शीला दीक्षित ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार संभाला

नई दिल्लीः कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष (Delhi Congress President) का कार्यभार संभालने के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) ने कहा कि पार्टी लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में दिल्ली की सातों सीटों पर जीत हासिल करेगी। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि वह 24 घंटे उनके साथ खड़ी रहेंगी।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शीला दीक्षित ने कहा कहा कि हमें पार्टी को उस ऊंचाई पर ले जाना है कि जहां कांग्रेस के अलावा दिल्ली पर कोई भी अन्य पार्टी राज नहीं कर सके। इसके लिए सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को एकजुटता दिखानी होगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव हमारे सामने हैं। हम दिल्ली की सभी सीटें जीतकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह 24 घंटे कार्यकर्ताओं के साथ रहेंगी।

इससे पहले, कार्यक्रम की शुरुआत पूर्व अध्यक्ष अजय माकन ने धन्यवाद प्रस्ताव के साथ की। उन्होंने शीला दीक्षित को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व संप्रग प्रमुख सोनिया गांधी को धन्यवाद दिया। माकन ने कहा कि दिल्ली में 15 सालों तक चली कांग्रेस सरकार ने जो काम किए, उसकी कोई मिसाल नहीं है। विकास के साथ शीला दीक्षित का नाम जोड़कर देखा जाता है।

Leave a Reply