Home > राज्य से > रुद्रपुर : सेना को हथियार देने के बजाय मलाई खाने में जुटी रही कांग्रेस सरकार- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रुद्रपुर : सेना को हथियार देने के बजाय मलाई खाने में जुटी रही कांग्रेस सरकार- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्लीः आज रुद्रपुर के मोदी मैदान से विजय शंखनाद महारैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर खूब हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस सरकारों को मलाई खाने वाली बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार सेना को हथियार देने के बजाय मलाई खाने में जुटी रही।

आज दोपहर करीब दो बजे प्रधानमंत्री रुद्रपुर स्थित 31वीं वाहिनी के हैलीपैड पर पहुंचे। यहां से वह रैली स्थल के लिए रवाना हुए। रैली स्थल में मंच पर पहुंचकर पीएम मोदी ने जनता का अभिवादन किया। उन्होंने कुमांऊनी बोली में अपना भाषण शुरू किया। उन्होंने कहा ‘उत्तराखंड के भाई बहनों तैं मेरू सादर नमस्कार। देवभूमि के करोड़ों लोगों का आशीर्वाद मेरे साथ छ’। मोदी ने कहा कि ऊधमसिंह नगर आया तो ऊधमसिंह को नमन करता हूं। गुरु नानकजी के पग यहां पड़े ऐसी मिट्टी को प्रणाम।

देवभूमि को नमस्कार कर पीएम मोदी ने अपना संबोधन शुरू किया। कहा कि जिस उत्तराखंड का सपना अटल बिहारी जी ने देखा था। वह अब साकार हो रहा है। इस क्षेत्र के विकास के लिए अलग-अलग प्रांत के लोगों ने जो सहयोग किया है वो भारत के लिए गर्व की बात है। हम विकास को नई ऊंचाई पर ले जा सकते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि यहां की सड़कों को जोड़ने के हमने प्रयास किए। चारधाम ऑल वेदर रोड का काम तेजी से चल रहा है। हाईवे पर तेजी से काम हो रहा है। ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेल लाइन की वर्षों से मांग थी। तेजी से इस पर भी काम चल रहा है। बाबा केदारनाथ में भी तेजी से काम हो रहा है। नमामि गंगे के तहत उत्तराखंड के कई शहरों में गंगा की सफाई के प्रयास हो रहे हैं। आज उत्तराखंड नए रास्ते में निकल पड़ा। अटलजी के वीजन के चलते रुद्रपुर शहर इंडस्ट्रीयल हब है।

Leave a Reply