Home > राजनीति > ममता और सीबीआई विवाद : ' अखिलेश यादव ने किया ममता बनर्जी का समर्थन '

ममता और सीबीआई विवाद : ' अखिलेश यादव ने किया ममता बनर्जी का समर्थन '

नई दिल्लीः सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने खुलेआम सीबीआई (CBI) के राजनीतिक दुरुपयोग पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) द्वारा विरोध स्वरूप धरने पर बैठने का समर्थन किया है। अखिलेश ने रविवार को ट्वीट कर इसका समर्थन करते हुए कहा है कि भाजपा को हराने के लिए देशभर का विपक्ष एकजुट है।

अखिलेश ने ट्वीट करते हुए कहा है कि भाजपा सरकार की उत्पीड़नकारी नीतियों और सीबीआई के खुलेआम राजनीतिक दुरुपयोग के कारण जिस तरह देश, संविधान और जनता की आजादी खतरे में है, उसके खिलाफ ममता बनर्जी के धरने का वह पूरा समर्थन करते हैं। ट्वीट में आगे लिखा है कि आज देश भर का विपक्ष और जनता अगले चुनाव में भाजपा को हराने के लिए एकजुट है।

बता दें कि सीबीआई के अधिकारियों की एक टीम चिटफंड घोटालों के मामलों में पूछताछ के लिए कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के आवास पर पहुंची, लेकिन वहां तैनात कर्मियों ने सीबीआई टीम को आवास में दाखिल होने से रोक दिया। इसके बाद पांच सीबीआई अधिकारियों को थाने ले जाया गया। करीब दो घंटे तक सीबीआई अधिकारियों को थाने में रखने के बाद छोड़ दिया गया है। इस बीच पुलिस आयुक्त कुमार के पक्ष में खुलकर उतर आईं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मध्य कोलकाता में कुमार के लाउडन स्ट्रीट स्थित आवास पहुंच गईं। इसके बाद मुख्यमंत्री ने पत्रकार वार्ता की और ऐलान किया कि वह मोदी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठेंगी। पत्रकार वार्ता के बाद ममता बनर्जी मेट्रो सिनेमा के पास धरने पर बैठ गईं।

Leave a Reply