Home > मनोरंजन > माधुरी दीक्षित कोरियोग्राफर सरोज खान की मदद के लिए आईं आगे

माधुरी दीक्षित कोरियोग्राफर सरोज खान की मदद के लिए आईं आगे

नई दिल्लीः बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित का कहना है कि सरोज खान को काम नही मिलना फिल्म इंडस्ट्री का नुकसान है। माधुरी दीक्षित ने कोरियोग्राफर सरोज खान के साथ कई हिट नंबर दिए हैं। चर्चा हो रही है कि सरोज खान को इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है। माधुरी दीक्षित का कहना है कि यदि ऐसी बात है तो ये इंडस्ट्री का नुकसान है।

माधुरी दीक्षित ने कहा, “सरोज जी के साथ मैंने करियर की शुरुआत की है। वो बहुत ही टैलेंटेड लेडी हैं। वो एक ऐसी कलाकार हैं जो पूरे गाने को ब्यूटीफुल बना देती हैं। कलंक में मेरे एक गाने को रेमो और सरोज जी दोनों ने कोरियाग्राफ किया है। मुझे जब गाना सुनाया गया तो मैंने कहा, वो इस गाने को खूबसूररती के साथ कोरियाग्राफ कर सकती हैं। मैं आशा करती हूं कि सरोज जी के लिये काम का नहीं मिलना महज एक फेज हो।”

माधुरी दीक्षित ने कहा कि कलंक का नया गाना तबाह हो गए 9 अप्रैल को आने जा रहा है। ये गाना इमोशनल है। गाने में रेमो और सरोज खान इन दो कोरियोग्राफर ने साथ काम किया है। ऐसे में गाने की खूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता है।

आपको बता दें कि सलमान खान बी-टाउन में अपने दरियादिली के लिए फेमस हैं। वह किसी स्टार या किसी आम इंसान की मदद के लिए सबसे पहले सामने आते हैं। अभी हाल ही में सलमान खान भाग्यश्री पटवर्धन के बेटे अभिमन्यु दसानी को फिल्म नोटबुक में काम करने का मौका दिया। इसके बाद अब खबर आ रही है कि सलमान खान बॉलीवुड की कोरियोग्राफर सरोज खान को अपनी फिल्म में काम देने का वादा किया है। इस बात खुलासा खुद सरोज खान ने किया है।

Leave a Reply