Home > हैदराबाद > हैदराबाद : शादी का दबाव डाल रही थी गर्लफ्रेंड, इंजीनियर ने गला दबाकर कर दी हत्या

हैदराबाद : शादी का दबाव डाल रही थी गर्लफ्रेंड, इंजीनियर ने गला दबाकर कर दी हत्या

नई दिल्लीः हैदराबाद मे एक 25 साल की महिला की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके शव को एक सूटकेस में भरकर शहर के नाले में फेंक दिया गया। यह सब उसके ब्वॉयफ्रेंड ने किया क्योंकि वह उसपर शादी करने का दबाव बना रही थी। आरोपी का नाम सुनील कुमार है और उसकी उम्र 25 साल है। वह शहर की एक कंपनी में स्ट्रक्चरल इंजीनियर के तौर पर काम करता था।

पीड़िता का नाम बी लावण्या है जो टीसीएस सिनर्जी पार्क में सिस्टम इंजीनियर थी। लावाण्या 7 अप्रैल से लापता थी। उसका फोन बंद था और उसके परिवार को उसके ब्वॉयफ्रेंड के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस ने इस मामले को कॉल डिटेल के आधार पर सुलझाया और सुनील तक पहुंची। आरोपी को शनिवार रात को गिरफ्तार किया गया।

पीसी पुरम के इंसपेक्टर पी रामचंद्र राव ने कहा कि दोनों को सीएमआर कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में पढ़ाई के दौरान प्यार हुआ था। दोनों को नौकरी मिल चुकी थी और शादी भी होने वाली थी। मगर कॉलेज के प्यार में जल्द ही कड़वाहट आने लगी और सुनील शादी के सवालों को नजरअंदाज करने लगा।

फरवरी में लावाण्या के दबाव में उसने झूठ बोला कि वह शादी करने के लिए तैयार है क्योंकि उसे मस्कट में नौकरी मिल चुकी है। उसने लावाण्या को अपने साथ चलने को कहा क्योंकि वह उसकी वहां नौकरी लगवा देगा।

एसीपी एस रवि कुमार ने कहा, ‘लावाण्या के परिवार ने उसे चार अप्रैल को आरजीआई हवाई अड्डे पर छोड़ा था। सुनील ने उससे कहा कि उनकी फ्लाइट रद्द हो गई है। हवाई अड्डे के लॉज में यह कहते हुए चेक-इन किया कि वह अगले दिन की फ्लाइट लेंगे

Leave a Reply