Home > मनोरंजन > हार्दिक पांड्या के विवादित बयान पर भड़की एक्स-गर्लफ्रेंड ईशा गुप्ता

हार्दिक पांड्या के विवादित बयान पर भड़की एक्स-गर्लफ्रेंड ईशा गुप्ता

नई दिल्लीः कॉफी विद करण सीजन 6 में महिलाओं के प्रति अपने भद्दे कॉमेंट्स के बाद हार्दिक पांड्या और के एल राहुल की कंट्रोवर्सी में घिर गए हैं। हार्दिक पटेल ने अपने बयाने में महिलाओं के बारे में जो कहा उससे उनकी अलोचना सोशल मीडिया से लेकर हर जगह की जा रही है। इस विवाद को बढ़ता देख बीसीसीआई की तरफ से दोनों को शो-कॉज नोटिस भेजने के बाद दोनों को 2-ODI मैच के लिए बैन कर दिया गया है। कप्तान विराट कोहली और क्रिकेटर हरभजन सिंह ने इस मामले में आपत्ती जताई थी। अब हार्दिक पांड्या की एक्स गर्लफ्रेंड रही ईशा गुप्ता ने भी इस कंट्रोवर्सी पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। ईशा ने हार्दिक को पहचानने से भी इंकार कर दिया है।

मुंबई में हुए एक इवेंट के दौरान जब ईशा गुप्ता से हार्दिक पांड्या के शो के दौरान दिए गए बयान पर पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘वह कौन है, तुम्हें किसने बताया, क्या वह मेरा दोस्त है?’ ईशा गुप्ता यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि किसी को भी महिलाओं के बारे में गलत बातें नहीं बोलनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि, ‘पहली बात तो यह है कि महिलाओं की तुलना पुरुषों से नहीं करनी चाहिए। हम हर जगह बहुत अच्छा कर रही हैं। मैं नहीं चाहती कि किसी को बुरा लगे, लेकिन आप (पुरुष) एक बच्चे को जन्म क्यों नहीं देते?’ ईशा गुप्ता ने कहा कि हम हर महीने पांच दिनों तक पीरियड्स परेशान होते हैं और फिर भी हम डांस करते हैं, ऑफिस जाते हैं और बच्चों को संभालते हैं। क्या आप (पुरुष) ये सभी चीजें कर सकते हैं? उन्होंने कहा कि महिलाओं की नेचुरल स्ट्रक्चर पुरुषों के बराबर नहीं है लेकिन महिलाएं किसी से कम नहीं हैं।

Leave a Reply