Home > मनोरंजन > ब्लॉग हटाने पे बिग-बी खफा, वेबसाइट छोड़ने की धमकी दी

ब्लॉग हटाने पे बिग-बी खफा, वेबसाइट छोड़ने की धमकी दी

नई दिल्लीः अभिनेता अमिताभ बच्चन के ब्लॉग पोस्ट को टंबलर (Tumblr) ने प्रकाशित करने से मना कर दिया है। इससे बिग-बी खफा हैं। इसकी शिकायत उन्होंने अपने प्रशांसकों से की है। उन्होंने ट्विटर पर कहा, वह तय करें कि ब्लॉग में क्या गलत लिखा है। टंबलर से दूर जाने का समय आ गया है।

अमिताभ बच्चन ने टंबलर पर एक ब्लॉग लिखा था। लेकिन इसे पोस्ट करने से यह कहते हुए मना कर दिया गयाकि उनके ब्लॉग में कुछ आपत्तिजनक है। इस बात से अमिताभ बच्चन इतने खफा हो गए कि उसकी शिकायत ट्विटर पर अपने फैंस से करने लगे।

अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा- हाहाहाहाहा ! टंबलर, जहां मेरे ब्लॉग जाते हैं, उसने मेरा ब्लॉग पोस्ट करने से मना कर दिया है। ये कहते हुए कि इसमें कुछ आपत्तिजनक कंटेंट है..!! एक बार इसे पढ़िए और मुझे बताइए कि इसमें क्या आपत्तिजनक है… टंबलर पर बिना रुके लिखते हुए मुझे 3057 दिन पूरे हो चुके हैं…!! टंबलर से दूर जाने का समय आ गया है।

क्या लिखा था ब्लॉग में

ब्लॉग पोस्ट में अमिताभ ने सबसे पहले अपनी आने वाली फिल्म झुंड के क्रू के बारे में बात । फिर लिखा है कि यहां से वह सीधे काम पर जाएंगे, ताकि स्वच्छ भारत अभियान के तहत अपनी प्रतिबद्धता को निभा सकें। इसके बाद उन्होंने एक गुरुद्वारा (सुखमणि गुरुद्वारा) जाने की योजना के बारे में बताया है। उन्होंने ये भी लिखा है कि उनकी चचेरी बहन ने गुरु गोबिंद सिंह की जयंती पर एक ‘अरदास’ का भी आयोजन किया है।

Leave a Reply