Home > राजनीति > भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद ने कहा – ' मोदी कहीं से भी लड़ें, उनके सामने ही चुनाव लडूंगा '

भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद ने कहा – ' मोदी कहीं से भी लड़ें, उनके सामने ही चुनाव लडूंगा '

नई दिल्लीः भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद ने कहा कि मोदी कहीं से भी चुनाव लड़ें, वह उनके सामने चुनाव लड़ेंगे। उनका लक्ष्य उन्हें सत्ता से बाहर कर, बहुजन आंदोलन को आगे बढ़ाना है। इसके लिए चन्द्रशेखर अपने आखिरी कतरे तक संघर्ष करेगा, जिसे कोई न रोक सकता है औन न तोड़ सकता है। चन्द्रशेखर आजाद बहुजन समाज में ही पैदा हुआ है और बहुजन समाज में ही मरेगा।

.कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद पत्रकारों से हुई वार्ता में भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर ने कहा कि वह किसी से राजनीतिक मुलाकात नहीं करते। मुझे तो उनके साथ आए लोगों के नाम भी नहीं मालूम थे। उनसे मेरी कोई वार्ता नहीं हुई। प्रियंका गांधी ने ही मेरा हाल-चाल जाना और मेरे संघर्ष के बारे में बात की। इस मुलाकात के दौरान राजनीति पर कोई बात नहीं हुई। मेरा लक्ष्य मोदी को सत्ता से बाहर कर तानाशाही खत्म कर भीम आर्मी के नेतृत्व में बाबा साहब और कांशीराम के आंदोलन को आगे बढ़ाना है। वह अब भी गठबंधन के साथ खड़े हैं और इस लोकसभा चुनाव में गठबंधन के ही साथ हैं। चन्द्रशेखर कांग्रेस में नहीं जा रहा है, बहुजन समाज में पैदा हुआ है और यहीं मरेगा।

उन्होंने कहाकि वह गठबंधन को 79 सीटों पर समर्थन करेंगे और उनसे एक उस सीट के लिए सहयोग मांग रहे हैं, जहां से नरेन्द्र मोदी चुनाव लड़ेंगे। वह उनके सामने चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वह भाजपा को हराने के लिए मजबूत गठबंधन चाहते हैं और उनके हाथ में होता तो वह सपा-बसपा गठबंधन के साथ कांग्रेस को भी ले आते। अब भी जो गठबंधन है, वह मजबूत है। मेरे सामाजिक रिश्ते किसी के भी साथ हो सकते हैं, लेकिन राजनीतिक रिश्ते किसी के साथ नहीं हैं। चन्द्रशेखर ने कहा कि 15 मार्च को जंतर-मंतर पर हर हाल में भीम आर्मी की हुंकार रैली होगी।

Leave a Reply